नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडधनबाद

अचानक जमीन से निकली आग की लपटे, इलाके में मचा हड़कंप

बोकारो जिले के गोमिया प्रखंड अंतर्गत लुगू पहाड़ की तलहटी स्थित तिलैया पंचायत के ग्राम तिलैया में बोकारो नदी के समीप बड़कागढ़ा के पास अचानक जमीन के नीचे से आग की लपटें निकलने लगीं। जिसके बाद ग्रामीण खौफ के साये में हैं। उक्त स्थल बोकारो-रामगढ़ की ठीक सीमा पर है। इस घटना की सूचना समाजसेवी पंकज कुमार चौधरी ने जागेश्वर बिहार थाना प्रभारी कन्हैया राम दी, घटनास्थल पर थाना प्रभारी ने पोकलेन मंगवाकर ऊपर से मिट्टी डलवाई।

घटनास्थल के 500 मीटर के दायरे तक ग्रामीण प्रवेस न करने की हिदायत दी

लेकिन यह आग को नहीं बुझा पाई।जिसके बाद थाना प्रभारी ने इसकी सूचना बीडीओ गोमिया व अपने आला अफसरों को दे दी है।थाना प्रभारी ने ग्रामीणों को सतर्क किया है, कि घटनास्थल के 500 मीटर के दायरे तक ग्रामीण प्रवेस न करने की हिदायत दी। संभावना जताई जा रही है कि जमीन के नीचे मीथेन गैस के चलते यह घटना हुई है।

वैसे आसपास कई चिमनी के इंट भट्ठे भी हैं। बताते चलें कि गोमिया में ऐसी ही एक घटना गोमिया के लटकुटा बस्ती में पहले हो चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button