नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधबिहार

महिला को प्रपोज करने के चक्कर में जमकर धुना गए दारोगा जी

बिहार : बिहार के बेगूसराय में आशिकाना मिजाज के दारोगा की दुर्गति हो गई। यहां महिला को प्रपोज करने के चक्कर में एक दारोगा जी जमकर धुना गए। वह जबरदस्ती एक महिला को प्रपोज करने घर में घुस गए। फिर क्‍या था महिला के शोर मचाते ही पहुंचे लोगों ने उनकी अच्‍छी से खबर ले ली। उन्हें खूब पीटा। घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र की है। उक्त दारोगा की पहचान विजय कुमार के रूप में हुई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोप है कि एक महिला के साथ छेड़खानी करने घर के अंदर घुसे ASI विजय कुमार को भीड़ ने दबोच लिया और उनकी जमकर कुटाई कर दी।

बता दें कि ASI विजय कुमार पहले गढ़पुरा थाने में ही तैनात था। हाल में उसका तबादला किया गया था। मगर मोहब्बत ऐसी कि सिर से नशा ही नहीं उतर रहा था। मौके पर गढ़पुरा थाने की पुलिस भी पहुंची और भीड़ से दारोगा को बचाया। पुलिस मामले की जांच करने की

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button