नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
रांची

कोरोना राज्य में तेजी से पसार रहा पांव, डिप्टी मेयर ने स्वास्थ्य सचिव को दिए कई सुझाव

रांची : शहर में बढ़ते कोरोना के प्रकोप के कारण राँची शहर के अस्पातालों में बेड की कमी को देखते हुए श्री संजीव विजयवर्गीय उप – महापौर राँची ने श्री अरूण सिंह स्वास्थ्य सचिव झारखण्ड सरकार को प्रचार कर कई महत्वपूर्ण सुझाव दिए है , जिसपर निर्णय लेने की आवश्यकता हैं । जो कि निम्न प्रकार है :

1 शहर में कई विवाह स्थल धर्मशाला है जहां की Covid अस्पताल बनाया जा सकता है

2. कोकर में निगम का अस्पताल है जो कि इस वक्त कोई कार्य नहीं कर रहा है उसे COVID स्पेशल हॉस्पिटल तत्काल के लिए कर सकते हैं इस हॉस्पिटल में सभी सुविधाएं उपलब्ध है मेन पावर को छोड़कर इसका उपयोग करने से इस क्षेत्र के 5 वार्डों में आराम से हो सकता है

3 हमारे कई सामुदायिक भवन विभिन्न वार्डों में हैं एक तारीख से पूरे देश में वैक्सीन का कार्य शुरू से होगा अतः सभी सामुदायिक भवनों का इस्तेमाल इसमें किया जा सकता है।

4 कोरोना के जांच के लिए लोग भटक रहे हैं पिछले वर्ष राम लखन सिंह यादव कॉलेज में महीनों शिविर लगाया गया था इस बार भी इसे चालू किया जाए एवं स्कूलों में भी इसके शिविर लगाने का प्रबंध तत्काल किया जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button