नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

तीन बच्चों का बाप प्रेमिका संग कमरे में मना रहा था रंगरेलियां, दीवार गिरने से हुई मौत, प्रेमिका के दोनों पैर टूटे

रांची: झारखण्ड के गढ़वा जिले के मेराल थाना क्षेत्र के करकोमा गांव में शुक्रवार की देर रात बारिश की वजह से एक घर की दीवार गिरने से उसके नीचे दबने से युवक की मौत हो गई।बताया जा रहा है कि युवक उस घर में अपनी प्रेमिका के साथ था। इसी दौरान यह घटना हुई। हादसे में प्रेमिका के दोनों पैर टूट गए। शोर सुन जब लोग मौके पर पहुंचे तो दोनों को मलबे से बाहर निकाला। प्रेमी तीन बच्चों का पिता है। जबकि प्रेमिका को उसके पति ने छोड़ दिया है।मृतक की पहचान सिरहे गांव के सुरेंद्र मेहता उर्फ बाबूराम के रूप में की गई। महिला अपने रिश्तेदार के बेटे की शादी में मेराल थाना क्षेत्र के सिरहे गांव आई थी।

इसी दौरान घर की दीवार बारिश के कारण गिर गई

बारात जाने के बाद महिला ने मौका पाकर अपने प्रेमी सुरेंद्र मेहता को गांव में बुला लिया। वे लोग बिजली सब स्टेशन के बगल में जर्जर खपरैल घर में चले गए। इसी दौरान घर की दीवार बारिश के कारण गिर गई। इस घटना में प्रेमी सुरेंद्र की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि महिला के दोनों पैर टूट गए।वहीं घटना के बाद घायल महिला की चीख पुकार से अन्य लोग पहुंच कर उसे मलबे से बाहर निकाला। एनएफ. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button