नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
देश-विदेश

प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमिका से किया गैंगरेप,वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

न्यूजरूम टीम:मुरादाबाद में अगवानपुर चौकी क्षेत्र निवासी युवती ने अपने प्रेमी और उसके तीन दोस्तों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार आरोपियों ने मोबाइल में वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की ध्माकी देकर ब्लैकमेलिंग भी की। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। सिविल लाइंस थाना के अगवानपुर चौकी क्षेत्र निवासी पीड़िता के अनुसार दो साल पहले मोहल्ले में ही रहने वाले युवक ने उसका फोन नंबर प्राप्त कर कॉल की।

दोनों के बीच फोन पर बातें शुरू हुई तो नजदीकियां बढ़ गई। पीड़िता का आरोप है कि शादी करने का भरोसा देकर आरोपी ने शारीरिक संबंध भी बनाए। आरोप है कि एक दिन आरोपी ने पीड़िता को बुलाया और सुनसान स्थान पर ले गया। पीड़िता के अनुसार वहां पहले से ही आरोपी युवक के तीन दोस्तों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं मोबाइल में उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली।

ये भी पढ़ें: भाभी की इस हरकत से परेशान युवक ने थाने में फांसी लगाने की कोशिश की, ऐसे बची जान

बाद में धमकी दी कि कहीं शिकायत की तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा। लोकलाज के डर से पीड़िता मौन साधे रही। पीड़िता के अनुसार आरोपी और उसके दोस्त उसे ब्लैकमेल करने लगे। 16 मार्च को हिम्मत जुटाकर आरोपी युवक के घर पहुंचकर उसके माता-पिता से शिकायत की। आरोप है कि युवक की शिकायत करने पर उसके परिवार वालों ने पीड़िता को फटकार कर घर से भगा दिया। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकातय की है। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि एक शिकायत मिली है, जिसे जांच के लिए अगवानपुर चौकी भेजा है। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। मामले में आरोपियों को पकड़कर जल्द कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button