नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

‘कातिल’ बहन ने अपने दो सगे भाई को खाने पर बुलाया और खाने में जहर देकर मार डाला

गिरिडीह: गावां थाना क्षेत्र के जमडार गांव में संदेहास्पद स्थिति में दो सगे भाइयों की मौत हो गई. मृतकों में विकास मोदी और आकाश मोदी है. वहीं घर के बगल में रहने वाली सगी बड़ी बहन और उसके ससुर पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस समेत कई लोग पहुंच गए हैं. परिजन पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर रहे थे.

दरअसल बड़ी बहन ने 1 लाख रुपये भाई को दिया था-

बता दें कि 1 लाख रुपये के लिए अपने दोनों सगे भाइयों की जहर देकर हत्या करने का आरोप लगा है. बड़ी बहन के घर में एक भाई ने मुर्गा चावल खाने के साथ ही महुआ शराब पी थी. वहीं छोटे भाई ने भी खाना खाया था. खाना खाने के बाद आधी रात से तबियत बिगड़ गई. बड़े भाई की मौत इलाज के लिए ले जाने के क्रम में कल दोपहर को ही हो गई थी वहीं एक अन्य भाई की मौत रांची में इलाज के दौरान हो गई.एनएफ. दरअसल बड़ी बहन ने 1 लाख रुपये भाई को दिया था. वहीं पैसा वापस मांगने के लिए लगातार दबाव बना रही थी, नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी. दोनों युवक पिछले 6 महीने से कर्नाटक में रहकर मजदूरी करते थे. लॉकडाउन के बाद घर लौटकर बहन को 40 हजार रुपये दिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button