नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडबोकारो

चोरों ने गायब किया ATM मशीन, बैंक कर्मी और थाना को जानकारी तक नहीं

बोकारो-पेटरवार मेन रोड़ में स्थित पेटरवार थाना क्षेत्र के बुंडू बाज़ार टांड़ में HDFC बैंक के ATM मशीन को चोरों ने गायब कर दिया और 2 दिनों तक इसकी भनक बैंक को भी नही लगी। ये मामला तब प्रकाश में आया जब कैश वेन कर्मी ATM में कैश डालने आये। वहीं सूत्रों से पता चला कि शुक्रवार शाम को ATM मशीन में डाला गया था 25 लाख रुपये, शनिवार 11 बजे से मशीन खराब हो गई थी। जिसके चलते ATM को बंद कर दिया गया था।

ATM मशीन सर्विलांस से कनेक्ट नही थी

वहीं सुरक्षा के नाम पर दिन में सिर्फ एक केयर टेकर रहता था। शटर का ताला तोड़कर चोरों द्वारा मशीन को गायब कर दिया गया। इधर ATM मशीन सर्विलांस से कनेक्ट नही थी जिसके कारण इस बात की जानकारी बैंक को या सम्बन्धित लोगों तक नहीं पहुँच सका। पेटरवार पुलिस जांच में जुट गई है। इस सम्बन्ध में पेटरवार थाना प्रभारी अभी मीडिया से कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। थाना प्रभारी का कहना है कि अभी तक HDFC बैंक का कोई भी कर्मचारी नहीं आये हैं। फिर भी मामला का जांच किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button