नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडपलामू

पत्नी के झगड़े से तंग आकर पति ने कर ली खुदकुशी, पेड़ से लटका मिला शव

पलामू: पलामू जिले के नौडीहा थाना क्षेत्र में झगड़ा कर पत्नी का चला जाना एक व्यक्ति को इतना नागवार गुजरा की उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना के बाद युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. रविवार की रात एक युवक के फांसी लगाकर आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को फंदे से लटकता हुआ बरामद किया. मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के खरडीहा गांव निवासी सीता भुइयां के बेटे बबन भुइयां के रूप में हुई है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: सूचना मिलने के बाद नौडीहा थाना प्रभारी रंजीत कुमार यादव घटनास्थल पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से छानबीन शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मौजूदगी में शव को पेड़ से नीचे उतारा. जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले बबन भुइयां की पत्नी अपने मायके, रुदवा गांव चली गई थी. संभावना है कि इसी से नाराज होकर युवक ने फांसी लगा ली हो. हालांकि मृतक बबन की पत्नी इस मामले में कुछ कहने से इनकार कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच भेज दिया है और मामले की कई बिंदुओं पर जांच में जुट गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button