नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडपलामू

पलामू एसपी के साथ मोबाइल और पांच हजार रुपए की लूट, शिकायत लेकर थाना पहुंचे

पलामू: पलामू पहुंचते ही एसपी चंदन कुमार सिन्हा से मोबाइल और पांच हजार रुपये की लूट हो गई. एसपी तुरंत इस मामले की शिकायत लेकर सतबरवा थाना पहुंचे. शिकायत लेकर थाना पहुंचे एसपी को पुलिस अधिकारी और थाना के कर्मचारी नहीं पहचान पाए.एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने थाना प्रभारी करमपाल नाग से कहा कि अपराधियों ने उनकी कनपट्टी पर पिस्टल तान दिया. इसके बाद उनसे मोबाइल और पांच हजार रुपए लूट लिए. एसपी की पूरी बात सुनने के बाद थाना प्रभारी ने एसपी को घटनास्थल दिखाने को कहा. इस दौरान थाना प्रभारी को पता नहीं था कि शिकायत करने वाला शख्स एसपी है.

एसपी ने थाना प्रभारी को एक नंबर दिया और उसे ट्रेस करने को कहा. ट्रेस करने पर पता चला कि वह नंबर बिहार के जहानाबाद के किसी शख्स का है. इस दौरान थाना प्रभारी कर्मपाल नाग एसपी को पहचान चुके थे. पहचानने के बाद थाना प्रभारी ने एसपी को सैल्यूट किया. एसपी ने बोला कि वे बाद में आवेदन देंगे लेकिन थाना प्रभारी ने कहा कि जांच करनी है, इसलिए आवेदन दे दें.

यह कहानी पूरी तरह फिल्मी है.

दरअसल, एसपी यह देखना चाहते थे कि शिकायत को लेकर थाना प्रभारी कितने एक्टिव हैं.एसपी ने थपथपाई थाना प्रभारी की पीठ एसपी करीब 40 मिनट तक थाना में रहे. थाना प्रभारी की कार्रवाई को देखते हुए एसपी ने उनकी पीठ थपथपाई और वापस थाना भेज दिया. बाद में एसपी पलामू परिसदन के लिए रवाना हो गए. इस दौरान एसपी ने थाना का शौचालय को खोजा तो थाने में तैनात एएसआई ने थोड़ी सख्ती दिखाई. बाद में वह नर्म हो गया. पलामू परिसदन में नए एसपी चंदन कुमार सिन्हा को सलामी दी गई और अधिकारीयों उनका स्वागत किया. बाद में एसपी कार्यालय पहुंचे और पदभार ग्रहण किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button