नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

लॉकडाउन में आर्थिक तंगी झेल रहे युवक ने किया आत्महत्या

रांची: रांची के पंडरा इलाके के बनाहौरा में फंदे से झूलकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक का नाम अनूपम कुमार दास है और वह बनहौरा स्थित जगन्नाथ तिर्की के मकान में किराए पर अकेले रहता था। इन दिनों आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। सूचना मिलने के बाद पंडरा ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा। पुलिस के अनुसार अनूपम के माता पिता नहीं हैं। वह अकेले ही रहता था।

काफी देर तक उसने दरवाजा भी खटखटाया, लेकिन भीतर से कोई आवाज नहीं मिली

जानकारी के अनुसार अनूपम तीन दिन पहले बनहौरा में रहने के लिए आया था। उसने एडवांस में मकान मालिक को रकम भी नहीं दिया था। कहा था कि उसके पास पैसे नहीं है। काम मिल जाएगा तो वह उसे एडवांस की राशि देगा। इसके बाद वह उसी मकान में रहने लगा। वह लगातार काम की तलाश कर रहा था। लेकिन उसे काम नहीं मिला।सोमवार की दोपहर वह काम तलाशने के बाद अपने कमरे में गया। दरवाजा बंद कर लिया। बताया जा रहा है कि शाम में मकान मालिक किराए के लिए उसके पास गया। काफी देर तक उसने दरवाजा भी खटखटाया, लेकिन भीतर से कोई आवाज नहीं मिली। खिड़की से देखा तो अनूपम फंदे से झूलता मिला। इसके बाद मकान मालिक ने पंडरा पुलिस को इसकी खबर दी। मामले में यूडी केस दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button