नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडदेश-विदेशरांची

दिल्ली में कल्पना सोरेन ने दहाड़ा,कहा झारखंड झुकेगा नहीं, इंडिया रुकेगा नहीं

न्यूजरूम टीम:रामलीला मैदान में आज इंडिया गठबंधन की महारैली हुई. इस रैली को तानाशाही हटाओ लोकतंत्र बचाओ का नाम दिया गया. इंडिया गठबंधन के तमाम और राजनीतिक दलों के घटक इस महारैली में शामिल हुए. इस रैली में इंडिया गठबंधन के सदस्य झामुमो की तरफ से कल्पना सोरेन और सीएम चंपई सोरेन ने भी लोगों को संबोधित किया.
नई दिल्ली के रामलीला मैदान में राहुल गांधी, मलिका अर्जुन खड़गे, प्रियंका गांधी, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव, फारूक अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती, के साथ चंपई सोरेन और कल्पना सोरेन भी मौजूद रहे. इसी बीच महारैली में पहुंची कल्पना सोरेन ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार तानाशाही कर रही है.
कल्पना सोरेन ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग इनके खिलाफ बोलते हैं उन्हें जेल के अंदर डाला जा रहा है. जो लोग उनकी पार्टी में आ रहे हैं उन्हें माफ किया जा रहा है. विपक्ष के नेताओं को बेवजह परेशान किया जा रहा है. किसी ने कोई घोटाला नहीं किया उसके बावजूद भी किस तरह से विपक्ष के सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को परेशान किया जा रहा है. झूठे मामलों में जेल के अंदर किया जा रहा है. ईडी के द्वारा जबरदस्ती रेड करवाई जा रही है. सीबीआई जांच करवाई जा रही है सरकारी तंत्र का दुरुपयोग किया जा रहा है.
कल्पना सोरेन ने कहा है कि दोषी कौन है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा न्यायपालिका पर हमें पूरा भरोसा है. हम यही चाहेंगे कि हमें इंसाफ जल्दी से जल्दी मिले आज हम जितनी भी पार्टी यहां पर इकट्ठा हुए हैं, लोकतंत्र को बचाने के लिए यहां पर आए हैं. यही से हम संकल्प लेकर जा रहे हैं और यहां से हम एकजुट होकर केंद्र की तानाशाही सरकार के खिलाफ लड़ेंगे. कल्पना ने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए हमें सड़क पर आना होगा और लोकसभा चुनाव में जनता जिस प्रकार से सड़क पर आ रही है, उसे आने वाला समय बता देगा कि केंद्र की सरकार कितना गलत कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button