नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडझॉलीवुड

लोकगीत पढ़े में बानी कमजोर की लॉन्चिंग

रांची:अशुतोष द्विवेदी के पढ़े में बानी कमजोर लोकगीत एल्बम हुआ लॉन्च। आज दिनाँक 26 02 2021 दिन शुक्रवार को राँची के लोकप्रिय युवा छात्र नेता एवं भोजपुरी युवा विकास मंच के अध्यक्ष एवं झारखंड के उभरते भोजपुरी गायक आशुतोष द्विवेदी का लोकगीत पढ़े में बानी कमजोर का लॉन्चिंग झारखंड पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सह बीजेपी नेता भवनाथपुर के लोकप्रिय विधायक आदरणीय भानु प्रताप साही जी ने अपने आवसीय परीसर में ऑनलाइन क्लिक कर यूट्यूब पर अपलोड किया ।ज्ञात है कि covid 19 कोरोना वायरस महामारी के अंतर्गत सरकार के बनाए हुए गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए यह एल्बम लॉन्च किया गया।बाबा म्यूजिक s3 फ़िल्म प्रोडक्शन के द्वारा निर्मित इस लोकगीत 2021एल्बम में एक गाना है-पढ़े में बानी कमजोर है।

राँची विश्विद्यालय के युथ फेस्टिवल में भी कई पुरस्कार गाने में हासिल कर चुके हैं

जिसके निर्माता ए के ग्रुप के निदेशक अमर कुमार भारती है।गीत टिंकू बाबा ,संगीत s3 फ़िल्म प्रोडक्शन एवं परिकल्पना सौरव सिंह चंदन है।राँची के युवा अशुतोष द्विवेदी बचपन से ही गाने का सोख रहा है और राँची विश्विद्यालय के युथ फेस्टिवल में भी कई पुरस्कार गाने में हासिल कर चुके हैं।इस कड़ी में अशुतोष द्विवेदी ने कहा कि काम कोई भी हो ,कामयाब होने में समय लगता है,कभी प्रारंभ से ही सफलता मिल जाती है लेकिन अक्सर समय पर ही सफलता मिलती आयी है।

अशुतोष ने इस गीत को खुद सवारा है और गया

अशुतोष ने इस गीत को खुद सवारा है और गया है।इस अवसर पर मुख्य रूप से राजू पोद्दार ,राजीव रंजन,अमर कुमार भारती,धीरज अग्रवाल समेत कई लोग उपस्थित थे।इस अवसर पर श्री भानु प्रताप साही जी ने कहा कि संगीत एक जीवन का सार्थ है।यह हर्ष की बात है यह एल्बम हमारे राँची के युवा छात्र नेता सह भोजपुरी युवा विकास मंच के अध्यक्ष अशुतोष द्विवेदी ने गया है।इस तरह के और एल्बम और बने ।उन्होंने ने इसे अच्छा प्रयास बताया और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं भी दी ।ये जानकारी अमन ने दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button