नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडधार्मिक

सतबहिनी शिव मंदिर धाम पर्यटक स्थल के रूप में विकसित होगा – रुद्र शुक्ला

लेस्लीगंज: सतबहिनी शिव मंदिर धाम के परिसर में वहां के ग्रामीण जनता और कमेटी के लोगो द्वारा एक बैठक आयोजित की गई इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में युवा नेता पांकी विधानसभा सह प्रदेश कोऑर्डिनेटर प्रोफेशनल कांग्रेस रूद्र शुक्ला उपस्थित रहे कमेटी के लोगों और ग्रामीणों ने यह तय किया युवा नेता रूद्र शुक्ला के नेतृत्व में सतबहिनी शिव शिव मंदिर धाम पर्यटक स्थल के रूप में विकसित करने के लिए संघर्ष तेज किया जाएगा।।

युवा नेता ने कहा कि पांकी बिधान सभा अंतर्गत लेस्लीगंज तरहसी और पाटन के मध्य में स्थित सतबहिनी शिव मंदिर धाम को पर्यटक स्थल के रूप में विकसित करने के लिए झारखंड सरकार के आदरणीय मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन एवं पर्यटक मंत्री से मिलकर आग्रह करेंगे कि यह स्थल जल्द से जल्द पर्यटक स्थल के रूप में विकसित हो जिस से झारखंड के धरोहरों में यह स्थल शामिल हो झारखंड का मान बढ़ाएं ।।
युवा नेता रुद्र शुक्ला ने कहा की लेस्लीगंज तरहसी और पाटन प्रखण्ड के अमानत नदी के मध्य स्थित खैराट घाट सतबहिनी शिव मंदिर धाम पर बरसों से आस्था का प्रतीक है वहां हर वर्ष मकर सक्रांति और महाशिवरात्रि को भव्य मेला का आयोजन होता है इस स्थल पर कई सामाजिक कार्यक्रम भी होते रहते है साथ ही बिभिन्न क्षेत्रों से श्रद्धालु आते हैं।यह स्थल अमानत नदी के मध्य में स्थापित है और 1976 के आई भीषण बाढ़ में भी यह मंदिर स्थित रहा जबकि उस भीषण बाढ़ में कई धरोहर बह गए।।इस स्थल को पर्यटक रूप में विकसित होने से यहाँ के युवा साथियों के लिए कई रोजगार के भी साधन खुलेंगे।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button