नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

4 दिनों से लापता युवक का पत्थर खदान में मिला शव

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

दारू प्रखंड निवासी विकास कुमार उर्फ उमा रजक पिता कन्हाई रजक ने जो पिछले 4 दिनों से घर से लापता था जिसका शव बुधवार को एनडीआरएफ की टीम ने 4 घंटे बाद उसका शव को निकाला गया शव को देखते हैं उसके परिजन रो रो कर बुरा हाल हो रहा है बताते चलें कि 4 दिन पहले उसकी गुमशुदगी का आवेदन दारू थाना को दिया गया था साथ ही उसके परिजनों के द्वारा खोजने का भी प्रयास चल रहा था।

उस युवक का सारा कपड़ा वह चप्पल खदान के पास पाया गया

इस संबंध में उसके परिजनों ने बताया कि चिरूवां गांव मे बंद पड़े खदान में उस युवक का सारा कपड़ा वह चप्पल खदान के पास पाया गया इसी शक के आधार पर ग्रामीणों ने उस खदान में खोजना प्रारंभ किया जब उन्हें कुछ नहीं पता चल पाया तो मौकै पर पहुचकर एनडीआरएफ की टीम ने 4 घंटे के मशक्कत के बाद उसकी शव निकाला गया तत्पश्चात परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया इस बाबत में पूछे जाने पर थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह ने बताया कि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही बताया जा सकता है शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button