नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

कार में भाजपा का बोर्ड लगा घूम रहे दो युवकों ने थाना में दारोगा को पीटा

थाना में दारोगा अजय दास की पिटाई करते दोनों युवक का वीडियो वायरल

रांची:लालपुर थाना के दारोगा अजय कुमार दास की पिटाई मामले में पुलिस ने भाजपा प्रदेश कार्यसमिति (अनुसूचित जनजाति मोर्चा ) का बोर्ड कार में लगा कर घूम रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवकों में रविरंजन लकड़ा (38) व विनोद लकड़ा (37) शामिल हैं. दोनों पर दारोगा पर जानलेवा हमला करने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, गलत तरीके से भाजपा का बोर्ड लगाने और गाली-गलौज व वर्दी उतरवाने की धमकी देने का आरोप है. दोनों

ने पहले वाहन जांच के दौरान किया दुर्व्यवहार, फिर लालपुर थाना में भी किया बवाल

दोनों के नशे में होने की आशंका

पुलिस ने मेडिकल जांच करायी सदर थाना क्षेत्र के टुंकी टोला के रहनेवाले हैं आरोपी सदर थाना क्षेत्र के टुंकीटोला के रहनेवाले हैं. आरोपियों के नशे में होने की भी बात सामने आयी है, इसलिए पुलिस ने उनकी मेडिकल जांच भी करायी है. एएसआइ सुनील मुर्मू की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

जमीन के अवैध कारोबार से जुड़े हैं आरोपी

आरोपियों के पास से गलत तरीके से तैयार किये गये जमीन के कागजात और सादा स्टांप पेपर भी मिला है. यह स्टांप पेपर रविरंजन लकड़ा के नाम पर है. इसमें तिथि 31 मार्च 2018 लिखा है. इस संबंध में पूछने पर आरोपी ने बताया कि वह किसी की भी जमीन बैकडेट से एग्रीमेंट कर बेच देते हैं. इसलिए सादा स्टांप पेपर रखा गया था.

क्या है मामला

दर्ज केस के अनुसार, एएसआइ सुनील मुर्मू छह सितंबर की रात 10 बजे गश्ती पर थे. वह न्यूक्लियस मॉल के पास देर रात 1.10 बजे वाहन चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान सफेद रंग की कार (जेच 01ईटी-9733) लालपुर चौक की ओर से तेज रफ्तार में आ रही थी, जिसे चेकिंग के लिए रोका गया. चालक से ड्राइविंग लाइसेंस और पार्टी का बोर्ड लगाने से संबंधित डीटीओ से निर्गत अनुमति पत्र गया. इस पर दोनों खुद को राजनी पार्टी का कार्यकर्ता बताते हुए गाली गलौज करते हुए दो मिनट में उतरवाने की धमकी देने लगे. को थाना लाया गया. थाना में ने जब दोनों से नाम व पता बता कहा, तो उन्होंने कहा कि एस एसटी एक्ट में केस कर देंगे. भाई भी डीएसपी है. हमारे पि जेलर हैं. इसके बाद दोनों सर दस्तावेज फाड़ने की कोशिश लगे. इस पर दारोगा अजय ने तो दोनों ने उनकी पिटाई कर दी दीवार से टकरा दिया. जिससे घायल हो गये.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button