नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडरांची

नशे में धुत युवक गर्लफ्रेंड को दिखा रहा था कार की स्पीड,चार को रौंदा, एक की मौत

रांची:रांची में भीषण सड़क हादसा हुआ है. नामकुम रेलवे स्टेशन के पास तेज रफ्तार कार ने चार लोगों को कुचल दिया है. इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. बताया जा रहा है कि कार चालक नशे में धुत था इसी दौरान उसने सड़क से गुजर रहे चार लोगों को कुचल दिया.

क्या है पूरा मामला
गुरुवार की देर रात नामकुम रेलवे क्रॉसिंग के पास एक तेज रफ्तार कार की वजह से 45 वर्षीय पचिया देवी असमय काल की गाल में समा गई. गुरुवार की देर रात पचिया देवी अपने एक परिचित के साथ घर लौट रही थी. इसी बीच सिल्ली की तरफ से आ रही एक कार ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया. कार सवार इस कदर नशे में चूर था कि उसने महिला को कुचलने के बाद दो बाइक सवार को भी अपने चपेट में ले लिया. कार की स्पीड इतनी अधिक थी कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 3 लोग सड़क पर ही खून से लथपथ पड़े हुए थे. मामले की जानकारी मिलते ही हाईवे पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची और आनन-फानन में तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया. नामकुम थाना प्रभारी सुनील तिवारी ने बताया कि घायलों में दो की स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है.

वहीं, चार लोगों को कुचलने के बाद भाग रहे कार चालक थोड़े ही दूर आगे जाकर एक पोल से टकरा गया, मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने कार चालक मनोरंजन कुमार और कार में बैठी उसकी प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दी. हालांकि इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसे बचा कर थाने ले आई. हिट एंड रन केस में कार चालक मनोरंजन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में मनोरंजन ने बताया है कि वह और उसकी प्रेमिका दोनों रांची से शादी की खरीदारी कर सिल्ली लौट रहे थे. रास्ते में उसने शराब भी पी थी. शराब के नशे में ही बस खाली सड़क देखकर अपनी प्रेमिका को कार की स्पीड दिखा रहा था, उसी दौरान हादसा हो गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button