नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

उलगुलान न्याय महारैली में हुई मारपीट मामले में दो पक्षों की ओर से प्राथमिकी दर्ज

रांची:राजधानी रांची के प्रभात तारा मैदान में बीते रविवार को इंडी गठबंधन की ओर से आयोजित उलगुलान न्याय महारैली में हुई मारपीट मामले में धुर्वा थाना में प्राथिमिकी दर्ज करायी गयी है। एक पक्ष में चतरा लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार केएन त्रिपाठी के भाई नंदगोपाल त्रिपाठी ने धुर्वा थाना में मारपीट की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज करायी है । प्राथमिकी में बताया गया है कि प्रभात तारा मैदान में दिन के 2.30 बजे चल रहे कार्यक्रम में काला बिल्ला लगा कर 23-25 लोग कार्यक्रम में घुसे और इंडिया गठबंधन का विरोध करने
लगे।

आदर्श आचार संहिता को लेकर दर्ज

उलगुलान महारैली को लेकर रांची के कोतवाली और धुर्वा थाने में दर्ज केस दर्ज कराया गया है। कोतवाली थाने में आदर्श आचार संहिता को लेकर दर्ज मामला हुआ है। शहर में लगे बगैर अनुमति के लेकर लगाए गए पोस्टर के कारण एफआईआर दर्ज किया गया है। वहीं, धुर्वा थाने में रैली में मारपीट और आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर भी एफआईआर दर्ज की गई है। रैली के दौरान हुई मारपीट में दोनों पक्षों के द्वारा मामला दर्ज कराया गया है। मामले में 02 नामजद सहित दर्जन भर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज हुआ।
जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया, डंडे से उनके सिर पर हमला किया गया जिसमे उनका सिर फट गया इसमें प्रभु दयाल समेत करीब दो दर्जन लोगों को आरोपी
बनाया गया है, वहीं दूसरे पक्ष ने भी मारपीट समेत अन्य आरोप में प्राथमिकी दर्ज करायी है। पुलिस दोनों पक्ष के आवेदन पर प्राथमिक की दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button